धनबाद में दो मासूम बच्चों और एक महिला की निर्मम हत्या

धनबाद.धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना इलाके में एक महिला एवं उसके दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई.पुलिस उपाधीक्षक मुकेश कुमार महतो ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी भैरव शर्मा ने मंगलवार को अपने एक बेटे का जन्मदिन मनाया था. रात दो बजे तक यह बर्थडे पार्टी चली थी. घटना के बाद से मृतक महिला का पति भैरव दसौंधी लापता है.

बुधवार को जब  भैरव के पिता राजेन्द्र दशवंधी अपने पुत्र को जगाने उसके कमरे तक गए तो बेटे के कमरे के दरवाजे बाहर से बंद पाया. इसके बाद उन्होंने लोगों बुला कर ताला तोड़ कर देखा तो सभी के रूह कांप गए. सामने बिस्तर पर बहु और दो मासूम पोते के शव पड़े हुए थे. जिसके बाद आनन-फानन में बरवाअड्डा थाना को सूचित किया गया।
कमरे में मिला धमकी भरा पत्र 
पुलिस ने इस घटना के तहक़ीक़ात के दौरान कमरे से एक धमकी भरा पत्र बरामद किया है। इसमें भैरव के पिता को पहले से चल रहे एक केस में गवाही देना बंद करने की धमकी दी है।भैरव के बहन की पहले ही हत्या हो चुकी है। राजेंद्र के अनुसार उनकी बेटी को जलाकर मार डाला गया है. हत्या का आरोप दामाद और ससुराल वालों पर है। उन्हें शक है कि चिट्‌ठी उनके दामाद ने भेजी है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है. इसकी गवाही देने से भी रोकने की धमकी उनको मिलती रही है. यह घटना जिस बिल्डिंग हुई वहां पांच परिवार रहता है। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो वे भी कुछ नहीं बता पाए।
पुलिस को भैरव पर शक 
ज्ञात हो कि जिस मकान में भैरव अपने परिवार के साथ किराए में रहता है. वहां का मकान मालिक अपने बहु की हत्या के आरोप में जेल में बंद है. इस मामले में भैरव गवाह है. इसके बाद भी पुलिस इस ट्रिपल मर्डर के मामले में उसे ही दोषी मान कर चल रही है, क्योंकि इस घटना के बाद भैरव फरार है और उसका फोन भी स्विच ऑफ है।
%d bloggers like this: