झारखंड को अटल जी ने बनाया है और मोदीजी संवारेंगे-अमित शाह

 

रांची. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को झारखंड दौरे के दूसरे दिन हरमू मैदान में आयोजित गरीब कल्याण मेला में शामिल हुए. इस कार्यकर्म के दौरान उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी किया.

अपने भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को याद करते हुए अमित शाह ने कहा कि झारखंड को अटलजी ने बनाया है और मोदीजी संवारेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर झारखंड के साथ हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास को अच्छे काम के लिए अमित शाह ने संगठन की ओर से और पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता की ओर से बधाई दी.

झारखण्ड की विकास दर की बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज झारखंड गुजरात के बाद सबसे तेजी से विकास करने वाला राज्य है. राज्य की जीडीपी 8.6 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य झारखंड को विकसित राज्य बनाना है.

अपने भाषण के दौरान राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि  “राहुल बाबा अमेरिका से हमसे सवाल पूछते हैं कि हमने क्या किया, हम तो जवाब देने झारखंड आये हैं.” कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान झारखंड को जितनी राशि आवंटित की थी, हमने उससे तीन गुना ज्यादा दिया है. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपकी चार पीढ़ियों ने देश कि जनता का शोषण किया है,अब जनता उसी का हिसाब मांग रही है.

%d bloggers like this: