बिरसा मुंडा के वंशज से मिलेंगे अमित शाह

रांची। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को झारखण्ड पहुंचे। अमित शाह रविवार को उलीहातू जाकर भगवान बिरसा मुंडा के वंशज से मुलाकात करेंगे। भगवान बिरसा मुंडा के वंशज से मिलने के बाद वह बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे। जिसमें आदिवासी समाज के विकास पर चर्चा की जायेगी। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अरगोड़ा चौक से स्वच्छता अभियान की शुरुआत भी करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितम्बर को है। इस दिन को एक खास दिन के तौर पर बीजेपी मनाने का विचार कर रही है। अमित शाह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन हम स्वच्छता अभियान चलाकर मनायेंगे। उन्होंने कहा कि स्वच्छता दिवस इस संकल्प के साथ मनाया जायेगा कि स्वच्छता ही सबसे महत्वपूर्ण सेवा है।
शनिवार को आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला में भी अमित शाह शामिल होंगे। यह मेला हरमू मैदान में आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के दौरान वह केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे। रविवार को हरमू में आयोजित होने वाले मेला में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था का इन्तजाम किया गया है। ट्रैफिक व्यवस्था को सँभालने के लिए रांची पुलिस ने स्पेशल प्लान बनाया है। गुरुवार को इस ट्रैफिक प्लान का रिहर्सल भी किया गया था।
%d bloggers like this: