तालडीह के सनातन हेम्ब्रम की गोली मार कर हत्या

अमड़ापाड़ा। पाकुड़ जिला के अमड़ापाड़ा के तालडीह गांव निवासी सनातन हेम्ब्रम की गोली मार कर हत्या कर दी गई। शनिवार की शाम 6 बजे के करीब सनातन हेम्ब्रम को तालडीह और बाघापाड़ा के बीच किसी अज्ञात ने गोली मार कर हत्या कर दी है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शनिवार को ही लाश को अमड़ापाड़ा थाना लाया गया था। जिसे रविवार सुबह पोस्टमार्डम के लिए पाकुड़ ले जाया जाएगा।

शनिवार को पास के गांव डुमरचिर में मेला था। सनातन मेला देखने जा रहा था, इसी बीच उसको गोली मार दी गई। सनातन को दो गोली सीने में मारी गई है। गोली लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली किसने मारी अभी तक कुछ पता नहीं चला है।
सूत्रों का कहना है कि सनातन अपने गांव में प्रधानमंत्री आवास के निर्माण में मैटेरियल की सप्लाई करता था। यह काम वह अकेले ही करता था। जबकि कुछ अन्य लोग भी यह काम करना चाहते थे। इसी बात को लेकर यह घटना हुई है।

 

हालांकि सच क्या है। यह पुलिस की तफ्तीश में ही पता चलेगा। लेकिन इस बीच ग्रामीणों में कई तरह की बातें हो रही है। कोई इसे आपसी रंजिश की घटना मान रहा है तो वहीं किसी को यह नक्सली घटना लग रही है। पुलिस के सूत्रों का मानना है कि यह आपसी रंजिश की घटना है। इसमें नक्सलियों की कोई भूमिका नहीं है।

यह भी गौर करने वाली बात है कि सनातन हेम्ब्रम जिस गांव का रहने वाला है, उस गांव में ही हूल की खबर को दैनिक भास्कर अखबार ने प्रमुखता से छापा था। उस वक्त सनातन हेम्ब्रम ने पुलिस को गांव में लोगों के बीच फैल रही इस अफवाह से पुलिस को अवगत कराया था। जिसके बाद गांव में पुलिस पहुंची थी

 

%d bloggers like this: