पाकुड़ जेएमएम ने मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

संतोष गुप्ता, पाकुड़

पाकुड़। झारखंड विधानसभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा इस्तेमाल किये गए अपशब्द के विरोध में पाकुड़ और अमड़ापाड़ा में शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका।

मुख्यमंत्री के खिलाफ जेएमएम कार्यकर्ताओं में गुस्सा

पाकड़ के गांधी चौक में जेएमएम जिला अध्यक्ष श्याम यादव और अमड़ापाड़ा में जेएमएम युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मंटू भगत के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के विरोध में नारे लगाए। जेएमएम नेताओं ने सीएम रघुवर दास से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा की मांग करते हुए कहा की उन्होंने सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाया है।

मुख्यमंत्री ने किया असंसदीय भाषा का इस्तेमाल

जेएमएम के युवा नेता दिनेश विलियम मरांडी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कभी किसी जाति विशेष को लेकर तो कभी विपक्ष के नेताओं के विरुद्ध नशे की हालत में और संसदीय भाषा का प्रयोग करते हैं। पाकुड़ जिला अध्यक्ष श्याम यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सदन में असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर झारखण्ड को शर्मसार किया है।


आगामी चुनाव में जनता मुख्यमंत्री को सिखायेगी सबक  

जेएमएम युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मंटू भगत ने कहा कि असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता रघुवर दास से त्राहिमाम है और आगामी चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी।

मौके पर मौजूद कार्यकर्ता

पुतला दहन के मौके पर संतोष भगत, तनवीर आलम, तुलसी भगत, सनातन, शाहिद इकबाल, शाहिद परवेज, महावीर भगत,  भगवती गुप्ता, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।



%d bloggers like this: