चापाकल को लेकर कार्यपालक अभियंता को पड़ी फटकार

 

साहेबगंज। जिले से संबंधित मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र में दर्ज मामलों को लेकर सचिव सुनील कुमार बर्णवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंगलवार को समीक्षा की। इस दौरान साहेबगंज जिले के गुटीबेरा गांव में एक सप्ताह के भीतर चापाकल लगाने का निर्देश सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने दिया।

अन्य खबरः दुमका में गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे मुख्यमंत्री 
मंडरो प्रखंड के गुटीबेरा गांव में चापाकल की मांग

साहेबगंज जिले के मंडरो प्रखण्ड के सिमरा पंचायत अंतर्गत गुटीबेरा गांव में जनसंवाद के माध्यम से चापाकल की मांग की गई थी। चापाकल की मांग पर सचिव सुनील कुमार बर्णवाल ने जनसंवाद के प्रभारी पदाधिकारी प्रभात शंकर को निर्देश दिया कि पेयजल एंव स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता द्वारा गुटीबेरा गांव में पीने के पानी की व्यवस्था के लिए अविलम्ब चापाकल लगाया जाए।



कार्यपालक अभियंता को उपायुक्त ने लगाई फटकार

इस मामले को लेकर साहेबगंज उपायुक्त डॉ0 शैलेश कुमार चौरसिया ने पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता एडविन को कार्य मे लापरवाही बरतने को लेकर फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने कार्यपालक अभियंता को उपलब्ध प्राक्कलन के अनुसार अविलम्ब कार्य सम्पन्न कराने का निर्देश दिया।

अन्य खबरः प्रतिबंधित किताब “द आदिवासी विल नॉट डांस” किताब से जल्द हटेगा प्रतिबंध
दो दिन अंदर एक्शन टेकन रिपोर्ट सौंपे

उपायुक्त शैलेश चौरसिया ने सभी विभागाध्यक्षों को जनसंवाद से संबंधित अपने विभाग के लंबित मामलों में अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी के लिए ऐक्शन टेकन रिपोर्ट तैयार कर दो दिनों में प्रस्तुत करने का सख्त निर्देश भी दिया है।



समीक्षा बैठक में मौजूद अधिकारी

जनसंवाद मामलों की समीक्षा के मौके पर राजमहल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार, अग्रणी बैंक प्रबंधक मोहन लाल शुक्ला, ई. ई. विद्युत आपूर्ति प्रमंडल शैलेन्द्र बेसरा, एपीओ डेविड हेम्ब्रम, सहायक अभियंता पेयजल एवं स्वच्छता,  जनसंवाद के कर्मी अमजद अंसारी सहित शिक्षा, सहकारिता के कर्मी उपस्थित थे।


%d bloggers like this: