कस्तूरबा स्कूल के खाते से 2 लाख 12 हज़ार की गलत निकासी, मामला दर्ज

 

तमाड़। तमाड़ कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय के बैंक खाते से दो लाख बारह हजार रूपये की गलत निकासी की गई। मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुये सोमवार को स्कूल प्रबंधन की ओर से तमाड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है।

विद्यालय का बैंक खाता तमाड़ थाना क्षेत्र के परासी में दिउड़ी मंदिर के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक में है। तमाड़ कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय के बैंक खाता संख्या- 284400100038330 (पंजाब नेशनल बैंक, परासी) से दो लाख बारह हजार रूपये की निकासी बिना स्कूल प्रबंधन की जानकारी के हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार 10 अक्टूबर 2017 को प्रियम प्रकाश के द्वारा गलत ढंग से यह निकासी की गयी है। मामला जैसे ही विद्यालय प्रबंधन के समक्ष आया स्कूल के प्रबंधन समिति की ओर से तमाड़ थाने में प्रियम अभिषेक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है।
वहीं इस गलत निकासी को लेकर बैंक कर्मी भी शक के घेरे में आ गये हैं। स्कूल प्रबंधन समिति का मानना है कि कोई भी निकासी के लिए स्कूल के चार प्रबंधन समिति का हस्ताक्षर लिया जाता है। ऐसे में गलत निकासी किस प्रकार से हुई है, यह जांच का विषय है। बैंक को भी हस्ताक्षरों की जांच करनी चाहिए थी।

%d bloggers like this: