पाकुड़ में सुब्रतो मुखर्जी फूटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ

पाकुड़। पाकुड़ में दो दिवसीय जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फूटबॉल टूर्नामेंट 2017 का स्थानीय सांसद विजय हांसदा ने शुक्रवार को शुभारंभ किया। इस टूर्नामेंट में अंडर-14 बालक वर्ग और अंडर-17 बालक-बालिका वर्ग में प्रतियोगिता होने वाली है।

राजमहल सांसद विजय हांसदा ने सभी खिलाड़ियों से परिचय लिया। फूटबॉल मैदान में सांसद ने फूटबॉल को किक मारकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस टूर्नामेंट में अंडर-14 बालक वर्ग में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है। वहीं अंडर-17 बालक-बालिका वर्ग में 12 टीमों ने हिस्सा लिया है।

पहला मुकाबला अंडर-17 बालिका वर्ग में कस्तूरबा बालिका विद्यालय पाकुड़ और संत मारिया उच्च विद्यालय तोड़ाई के बीच हुआ। कस्तूरबा स्कूल की खिलाड़ियों ने शुरू से ही संत मारिया स्कूल की खिलाड़ियों पर हावी रही। कस्तूरबा ने संत मारिया के खिलाफ 4 गोल दागे। संत मारिया एक भी गोल कस्तूरबा के खिलाफ करने में सफल नहीं हुई। कस्तूरबा स्कूल की खिलाड़ियों ने बेहतर खेल दिखाते हुए 4-0 से मैच अपने नाम कर ली।

इस मैच में सिमोन टुडू, विजय बेसरा रैफरी लाइन मैन के रूप में मौजूद थे। यह मैच पाकुड़ जिला ओलंपिक संघ की देखरेख में हुआ। इस दौरान अतिथि के रूप में एनडीसी प्रमोद कुमार झा, जिला खेलकूद पदाधिकारी सुनीता किस्कू, जिला 20 सूत्री सदस्य शर्मिला रजक, झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव, बीजेपी नेता दुर्गा मरांडी, संजू भगत सहित कई लोग मौजदू थे।

%d bloggers like this: