प्रेमी ने प्रेमिका को जिंदा जलाया

पाकुड़।  पाकुड़ में प्यार के नाम को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक सिरफिरे प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका को जिंदा जला कर उसकी जान ले ली है।

मामला मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के खपराजेला गाँव का है। मृतका सुमन तुरी (17 वर्ष) के पिता ने बताया कि उनकी बेटी गिरिडीह महेशमुण्डा नवोदय विद्यालय के 11वीं की छात्रा थी, पिछले एक माह पहले इसी थाना क्षेत्र के पेकपाड़ा निवासी छोटेलाल मुर्मू के साथ भाग कर किताझोर गांव में रह रही थी।

बताया जा रहा है कि तथाकथित प्रेमिका अपने प्रेमी को छोड़ कर मामा के घर रहने लगी थी। इस बात पर प्रेमी गुस्से में आ गया था। वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया वहीं दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। उसी में उसने प्रेमिका को आग की लपटों के हवाले कर दिया। घटना के तुरंत बाद घरवालों ने लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। लेकिन बुरी तरह जल चुकी सुमन की इलाज के दौरान ही मौत हो गयी।

यह प्यार का कैसा रूप है ? जिस सुमन ने अपने प्रेमी छोटेलाल के साथ जिंदगी का हर पग साथ बढ़ाने का फैसला किया था आज उसी ने उसकी जान ले ली। आखिर इतनी क्रूरता क्यों। क्या अब प्रेम करना दुष्कर हो चला है। यह मानवता को कलंकित करने वाली घटना है। इस अमानवीय घटना के बाद क्षेत्र लोगों में शोक का माहौल बना हुआ है।

आखिर ये कैसा प्रेम है जो प्रेमिका की जान का दुश्मन बन गया कही ये मनोराग तो नहीं।

%d bloggers like this: