बीजेपी नेता हिसाबी राय निर्दोष: एसपी पाकुड़

 

संवाददाता: विनोद किशोर

पाकुड़। पाकुड़ जिले के बीजेपी नेता हिसाबी राय के कथित विवादित मैसेज पर पाकुड़ जिले के एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर हिसाबी राय को निर्दोष बताया। एसपी बर्णवाल ने बताया कि बीजेपी नेता हिसाबी राय के नाम पर फेक चैट कर किसी शातिर ने कथित विवादित मैसेज बनाया और वायरल कर दिया है। यह काम एचटीसी मोबाइल से किया गया है।

एसपी ने कहा कि बीजेपी नेता को फंसाने वाला जल्द ही पाकुड़ पुलिस की गिरफ्त में होगा। हिसाबी राय बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हैं। वे फिलहाल 20 सूत्री समिति के सदस्य हैं। हिसाबी राय के खिलाफ लोगों ने लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर हिसाबी राय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

 

फेक चैट के जरिए बीजेपी नेता को फंसाने तथा पाकुड़ को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने की कोशिश को फिलहाल पुलिस ने विफल कर दिया है। पाकुड़ एसपी ने मंगलवार को शाम 5:15 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल के साथ एसडीपीओ श्रवण कुमार, आरक्षी निरीक्षक इंदुशेखर एवं लव कुमार मौजूद थे।

इससे पहले इस विवादित मामले पर स्थानीय सांसद विजय हांसदा ने पाकुड़ एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल से मिल कर कहा कि मुस्लिम, आदिवासी एवं ईसाई धर्म पर गलत पोस्ट करने वाले हिसाबी राय की अविलंब गिरफ्तारी अनिवार्य है। सांसद विजय हांसदा ने एसपी के समक्ष लिखित शिकायत भी दर्ज कराई।

 

%d bloggers like this: