जिला स्तरीय आजसू कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

 

पूजा कुमारी, जोहार खबर

सिमडेगा। आजसू पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन शुक्रवार को सिमडेगा नगर भवन में किया गया। इस सम्मेलन में क्षेत्र के विकास में पार्टी की भूमिका और पार्टी की मजबूती पर चर्चा हुई। इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो मौजूद थे। सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वायलेट कच्छप के साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने झारखंड की परिस्थितियों का जिक्र करते हुए मौजूदा वक्त में युवाओं को आगे आने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि राज्य को बेहतर बनाने और झारखंड की आजादी को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी युवाओं की है।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि राज्य निर्माण के लिए लोगों की शहादत को पार्टी हमेशा नमन करती है, इसीलिए पार्टी द्वारा 150 फिट ऊँचे भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा का निर्माण कराया जायेगा।

इस अवसर पर सिमडेगा जिला अध्यक्ष के चयन के लिए संतोष कुमार साहू ने तिलकारमण को जिला अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा। तिलकारमण को जिला अध्यक्ष बनाने का समर्थन सभी लोगों ने किया। सभी लोगों का राय देखने के बाद पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने तिलकारमण को जिला अध्यक्ष घोषित किया। इस मौके पर डॉ देवशरण भगत सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए संगठन मजबूती पर जोर दिया।

%d bloggers like this: