झारखंड पुलिस टीम ने जीता स्वर्ण पदक, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हैंडबॉल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली झारखंड पुलिस की टीम को बधाई दी। उन्होंने विश्वास जताया  कि आगे भी इसी प्रकार जीत बरकरार रखते हुए झारखण्ड पुलिस राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान कायम रखेगी। राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखण्ड की धरती प्राकृतिक खनिज की रत्नगर्भा तो है ही, इस धरती में खेल रत्नों की भी भरमार है। उन्होंने कहा कि राज्य में खेल के क्षेत्र में आधारभूत सुविधा में काफी सुधार किया गया है।

गौरतलब है कि रांची के खेलगांव में हुई 66वीं अखिल भारतीय पुलिस वॉलीवाल क्लस्टर प्रतियोगिता में हैंडबॉल इवेंट में झारखंड पुलिस की टीम ने सीआरपीएस को 29-19 से हराकर यह प्रतियोगिता जीती है। राष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता में  झारखंड की टीम ने पहली बार यह प्रतियोगिता जीती है।

इस प्रतियोगिता में देशभर की राज्य पुलिस तथा पारा मिलिट्री फोर्स की 36 टीमों ने भाग लिया था। इस अखिल भारतीय प्रतियोगिता में योग की प्रतिस्पर्धा में झारखण्ड पुलिस की टीम ने दूसरे स्थान पर रहते हुए सिल्वर मेडल जीता है।

इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुमार, एडीजी जैप रेजी डुंगडुंग, डीआइजी जैप सुधीर झा, सीओ, जैप1 कुसुम पुनिया, सीओ जैप 10 संध्या रानी मेहता समेत विजयी टीम के खिलाड़ी उपस्थित थे।

%d bloggers like this: